यमुनानगरः प्रदेश में बदमाशों के हौसले किस कदर बुलंद है इसका अंदाजा लूट की इस वारदात को देखकर ही लगाया जा सकता है। भरे बाजार में पुलिस चौकी से महज कुछ ही दूरी पर लुटेरों ने बेखौफ होकर वारदात को अंजाम दे दिया और वारदात के बाद आराम से वहां से फरार भी हो गए। प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार को बदमाशों ने जगाधरी के बूड़िया चौक के पास स्थित सेठी ज्वैलर्स स्टोर पर कर्मचारियों को बंधक बनाकर पिस्तौल के दम पर करोड़ों रुपये के सोने-चांदी के आभूषण लूट लिए। इतना ही नहीं लुटेरों ने वारदात के दौरान दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे भी तोड़ दिए और उनकी हार्ड डिस्क भी निकाल ले गए। हालांकि पुलिस अभी इस मामले में कुछ भी खुलकर बोलने को तैयार नहीं है।
दुकान के मालिक की मानें तो लुटेरे स्थानीय भाषा नहीं बोल रहे थे, जिससे यह तो साफ प्रतीत होता है कि लुटेरे या तो पड़ोसी राज्य यूपी के हो सकते है या फिर किसी अन्य स्थान के रहने वाले भी हो सकते हैं। लूट का पता चलते ही वहां सैकड़ों की संख्या में लोग इकट्ठे हो गए। हालांकि दुकान से लुटे गए सामान का आंकलन नहीं हो पाया था, लेकिन बताया जा रहा है कि लूटे गए सामान की कीमत करोड़ों रुपये में है। वारदात के बाद सहमा दुकानदार भी अभी नुकसान के बारे में कुछ भी स्पष्ट रूप से बता नहीं पा रहा है।
घटना का पता चलते ही एसपी वेद प्रकाश गोदारा ने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर जांच की। हालांकि एसपी ने मीडिया को कुछ भी साफ रूप से बताने से इनकार कर दिया, लेकिन उन्होंने इतना जरूर बताया कि अभी लूटे गए सामान का आंकलन नहीं हो पाया है। इसलिए नुकसान के बारे में पता नहीं चल पाया है। एसपी ने बताया कि अभी लुटेरों के कुछ सुराग मिले हैं, लेकिन वह इसके बारे में मीडिया में नहीं बता सकते। साथ ही उन्होंने कहा कि लुटेरों की तलाश के लिए सीआईए और डिटेक्टिव स्टाफ को लगा दिया है।

By admin