गोहाना में पीएनबी से लॉकरों से चोरी की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। पुलिस ने इस मामले में वारदात के मास्टरमाईंड समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से करीब 38 किलो सोने और चांदी के जेवरात भी बरामद कर लिये हैं। वहीं इस वारदात में जुड़े एक अहम किरदार सुरंग वाले मकान के मालिक की लाश संदिग्ध परिस्थितियों में बरामद की गई। आशंका जताई जा रही है कि मकान मालिक ने खुदकुशी की हो।

पंजाब नेशनल बैंक में सुरंग खोदकर 88 लॉकरों से चोरी की गुत्थी भले ही पुलिस ने सुलझा ली हो। लेकिन जैसे जैसे वारदात के पत्ते खुल रहे हैं तो लोग दांतों तले ऊंगली दबाने को मजबूर हो गए हैं। दरअसल गोहाना स्थित पंजाब नेशनल बैंक में बीते रविवार को बदमाशों ने सुंरग बनाकर 90 के करीब लॉकरों पर हाथ साफ कर दिया था। महाचोरी की ये घटना बड़े ही शातिराना तरीके से की गई। इसके लिए बैंक से करीब 150 फीट की दूरी पर बने मकान में करीब एक महीने तक खुदाई का काम चला।  अब मामले में तीन आरोपियों  के गिरफ्तार हो जाने से पुलिस पूरी वारदात की गुत्थी सुलझाने का दावा कर रही है।

महाचोरी की इस वारदात के बाद पुलिस के जहां हाथ पांव फूले हुए थे वहीं पीएम ऑफिस तक इस चोरी की वारदात की गूंज सुनाई दी थी। लेकिन गुरुवार का दिन इस चोरी की वारदात का खुलासा करने के लिए अहम दिन रहा। करीब 12 बजे पुलिस ने चोरी की इस वारदात में सलिंप्त दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इन  दोनों आरोपियों के कब्जे से करीब 10 किलो सोना और चांदी के गहने भी बरामद किये गए।

तो शाम होते होते इस वारदात में शामिल एक अहम किरदार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस को आशंका है कि इस वारदात में पांच लोग शामिल थे. और पुलिस ने मात्र 48 घंटों में ही सफलता हासिल करते हुए चोरी की इस बड़ी घटना के तीन किरदारो को गिरफ्तार कर लिया है।

एक तरफ पुलिस ने चोरी की इस वारदात का पर्दाफाश किया तो दूसरी तरफ गोहाना में सुरंग वाले मकान के मालिक का भी शव गाड़ी में मिला। हालांकि पुलिस ने मकान मालिक महिपाल भनवाला से भी पूछताछ की थी बताया जा रहा है कि मकान मालिक भी चोरी की इस वारदात में शामिल था।

फिलहाल इस मामले की गुत्थी सुलझाते हुए पुलिस ने तीन आरोपियों को धर दबोचा है और पुलिस को उम्मीद है कि आने वाले कुछ ही समय में सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

By admin