गुहला चीकाः गंदे पानी की निकासी व्‍यवस्‍था और जगह जगह लगे गंदगी के ढेरों से लोग परेशान  हैँ। जगह-जगह फैले गंदगी के ढेर नगर पालिका चीका के दावों की हकीकत बयां करते हैं। गंदगी फैलने से मच्छर पनप रहे हैं  जिससे यहां बीमारियां फैलने का खतरा बढ़ रहा है। लोगों का कहना है इस संबंध में नगरपालिका प्रशासन को एक बार नहीं। कई बार अवगत करवाया जा चुका है लेकिन पालिका प्रशासन लोगों की  इस समस्‍या के प्रति गंभीर दिखाई नही दे रहा।

गुहला के वार्ड न0 10,11 और 13 में गंदे पानी की निकासी ना होने के वजह से आम जनता में सरकार  और प्रशासन के प्रति भारी रोष दिखाई दे रहा है। जनता ने प्रशासन से मांग की है कि पानी निकासी का जल्द प्रबंध किया जाए।

श‍हर में जगह-जगह फैले गंदगी के ढेरों से जनता परेशान है लेकिन नगरपालिका अध्‍यक्षा संतोष देवी का कहना है कि हर वार्ड में दो सफाई कर्मचारी तैनात किए हुए हैं।लेकिन साथ में ये भी नसीयत दे दी कि लोगों को भी सफाई का ध्‍यान रखना चाहिए।

स्‍थानीय लोगो ने चेतावनी दी है कि नगरपालिका प्रशासन ने अगर सफाई व्यवस्था की ओर शीघ्र ध्यान नहीं दिया तो सैंकड़ों दुकानदार जिला उपायुक्त से मिलकर नगरपालिका प्रशासन की कारगुजारियो की एक चिट्ठी पेश करेंगे।

 

By admin